जेएंडके में अगली सरकार भाजपा ही बनाएगी : रैना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हमेशा जेएंडके की चिंता की व दिलखोल कर काम किया। हमें प्रधानमेंत्री पर गर्व है। केन्द्र में मोदी के नेतृत्व में दोबारा भाजपा की सरकार बनेगी। रैना ने दावा किया कि जेएंडके में भी अगली सरकार भाजपा बनाएगी और अगला मुख्यमंत्री भी जम्मू से ही होगा।
मोदी के नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में इतिहास रचा : जुगल
सांसद जुगल किशोर शर्मा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में इतिहास रचा है। उन्होंने कहा कि मोदी ने हमेशा देश की चिंता की व देश के लिए काम कर रहे हैं। जुगल ने कांगे्रस व नेकां पर राज्य की जनता से धोखा करने व स्वार्थ की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इन दोनों दलों की नियत साफ नहीं है।
पीएमओ राज्यमंत्री डॉ जितेन्द्र सिंह, सांसद जुगल किशोर शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना, पूर्व उपमुख्यमंत्री कविन्द्र गुप्ता, पूर्व मंत्री शाम चौधरी, पूर्व मंत्री बाली भगत, पूर्व मंत्री राजीव जसरोटिया, भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, जम्मू के मेयर चंद्र मोहन गुप्ता, डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा, जिला प्रधान जंगबीर सिंह, जिला प्रभारी सुरेश मंगोत्रा, शहीद औरंगजेब के पिता मो हनीफ पूर्व जनरल राकेश शर्मा आदि मौजूद थे। मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने पीएम को डोगरा पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। वहीं, पूर्व मंत्री गंगा ने माता वैष्णो देवी को तस्वीर भेंट की इससे पूर्व प्रोजेक्टों के उद्घाटन के मौके पर पीएमओ मंत्री जितेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री को डोगरा पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने माता की चूनरी भेंट कर स्वागत किया। संबोधन मंच पर भाजपा नेताओं ने विशाल फूलों की माला पहनाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। दोपहर 12:37 बजे प्रधानमंत्री का हैलीकाप्टर से एम्स मैदान में बने हैलीपैड पर उतरा। इस दौरान 2 अन्य हैलीकाप्टर भी साथ थे। मंच पर आने से पहले उन्होंने प्रोजेक्टों का नींव पत्थर रखा। प्रधानमंत्री की रैली के दौरान सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे। रैली के शांतिपूर्वक संपन होने पर सुरक्षाबलों ने राहत की सांस ली। राज्यमार्ग पर घंटों जाम की स्थिति बनी रही।