अखिल गोगोई फालतू आदमी: बदरुद्दीन अजमल

धुबड़ी (असम), 27 अप्रैल (हि.स.)। ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख तथा धुबड़ी लोकसभा सीट के प्रत्याशी मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि अखिल गोगोई एक फालतू आदमी हैं, इसलिए उनकी बातों का जवाब देना उचित नहीं समझते हैं। अजमल ने कहा कि अखिल गोगोई जैसे व्यक्ति की बात का जवाब देकर उनके कद को बढ़ाना है।

अजमल शनिवार को धुबड़ी में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अखिल गोगोई द्वारा भाजपा तथा एआईयूडीएफ पर हिंदू और मुस्लिम धर्म को लेकर सांप्रदायिक राजनीति करने का लगाए गए आरोप का अजमल जवाब दे रहे थे।

मंत्री जयंत मल्लबरुवा के एक बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अजमल ने कहा कि इस बार भाजपा और अगप के जितने भी मंत्री होंगे, सभी को उठाकर ब्रह्मपुत्र में फेंक देंगे। एक सवाल पर अजमल ने कहा कि इस बार भी उनका मुकाबला स्वयं उनके साथ ही है। जहां कांग्रेस उम्मीदवार रकीबुल हुसैन पहले ही चरण में आउट हो जाएंगे, वहीं एनडीए उम्मीदवार जावेद इस्लाम का कोई अस्तित्व नहीं है। अजमल ने कहा कि पिछली बार अजमल अपना रिकॉर्ड 5 लाख वोटों से तोड़े थे। इस बार 8 लाख वोटों से तोड़ेंगे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के कई सवालों के उत्तर दिए।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर