गुरुग्राम नगर निगम ने सेक्टर्स की समस्याओं के समाधान पर काम किया शुरू

-निगम अधिकारियों व सेक्टर-38 आरडब्ल्यूए के साथ हुई बैठक के सकारात्मक परिणाम आए सामने

गुरुग्राम, 27 अप्रैल (हि.स.)। नगर निगम गुरुग्राम के अतिरिक्त आयुक्त डा. बलप्रीत सिंह द्वारा शुक्रवार को सेक्टर-38 आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के साथ आयोजित बैठक के सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। निगम अधिकारियों ने सेक्टर की समस्याओं के समाधान के लिए कार्य शुरू कर दिए हैं।

शनिवार को निगम की इलैक्ट्रिकल शाखा द्वारा सेक्टर में उन सभी स्थानों पर स्ट्रीट लाईट लगाने का कार्य शुरू कर दिया है, जो ब्लैक स्पॉट थे। इन स्थानों के बारे में आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों द्वारा बैठक में मुद्दा रखा गया था। शुक्रवार को ही इलैक्ट्रिकल शाखा के अधिकारियों ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया तथा आरडब्ल्यूए द्वारा बताए गए स्थानों पर स्ट्रीट लाईट लगाने का कार्य शनिवार को शुरू हो गया है। इसके अलावा आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों द्वारा बताए गए स्थानों पर टूटी पड़ी स्लैब को बदलने का भी कार्य शुरू कर दिया गया है।

शुक्रवार को सेक्टर-38 की आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधि अतिरिक्त निगमायुक्त से उनके कार्यालय में मिले थे। इस मुलाकात के दौरान संयुक्त आयुक्त व चीफ इंजीनियर सहित सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता भी मौजूद थे। बैठक में अतिरिक्त निगमायुक्त ने आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों की सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनकर मौके पर ही अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए थे कि वे तुरंत समस्याओं का समाधान कार्य शुरू करवाएं। इन निर्देशों की पालना में शनिवार को ही सेक्टर में विभिन्न कार्य शुरू कर दिए गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर