जींद पुलिस ने चलाया ऑपरेशन आक्रमण, 283 बोतल अवैध शराब बरामद

जींद, 27 अप्रैल (हि.स.)। पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर के आदेशानुसार शनिवार को जिला जींद में ऑपरेशन आक्रमण के तहत 58 टीमें नियुक्त कर अलग-अलग मामलों में 40 आरोपितों को किया काबू कर 30 मामले दर्ज किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार जिला पुलिस की विभिन्न टीमों ने सुबह छापेमारी करके 40 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिसमें पुलिस ने 283 बोतल अवैध, 8.75 बोतल नाजायज शराब व 595 लीटर लाहण बरामद करके 24 आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं डिटेक्टिव स्टाफ जींद ने एक आरोपित को अवैध असलहा सहित काबू करके उसके कब्जे से एक पिस्तोल 32 बोर बरामद की है। एक मामला जुआ अधिनियम के तहत दर्ज करके आरोपित से जुआ राशि 1080 रुपये बरामद की है। सीआईए स्टाफ जींद ने इंचार्ज मनीष कुमार के नेतृप्व में प्रतिबंध दवाइयॉ बेचने वालों पर शिकंजा कसते हुए रेलवे स्टेशन जींद के पास से एक आरोपित को 864 प्रतिबंध कैप्सूल सहित पकड़ा है।

सीआईए सफीदों इंचार्ज कमल की टीम ने एक भेड़.बकरी चोरी गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है उन्होंने गांव गांगोली से एक बाडे से करीब 11 बकरी चोरी की हैं। आरोपितों से एक गाड़ी पिकअप भी बरामद की है। वहीं नरवाना में गांव दबलैन निवासी राममेहर पर हुए जानलेवा हमले के मामले में सीआईए स्टाफ नरवाना की टीम ने हमले में शामिल दबलैन गांव के चार आरोपितों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपिततों की पहचान गांव के ही अशोक, विनोद उर्फ मोदी, सतीश व सतपाल के रूप में हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर