आने वाली पीढ़ियों को सुरक्षित रखना है तो सभी भाजपा को वोट दें: नायाब सैनी

पार्टी उम्मीदवार बंतो कटारिया की नामांकन सभा में मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री हुए शामिल

अंबाला, 1 मई (हि.स.)। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि सुरक्षित और विकसित भारत के लिए तीसरी बार भी नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आप सब वोट करें।

मुख्यमंत्री नायब सैनी बुधवार को अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया का नामांकन कराने के बाद एक सभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री सैनी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि घमंडिया गठबंधन विश्वास के लायक नहीं है। कांग्रेस और उसके सहयोगी गठबंधन झूठे वादे कर लोगों को बरगलाते हैं। इनके झूठे वादे से देश का विकास नहीं हो सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज दस वर्ष में हमारी सरकार की वजह से अंबाला लगातार विकास कर रहा है। दस वर्षों में अंबाला में काफी विकास कार्य हुए है। मुख्यमंत्री ने आह्वान किया कि आप सभी भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया को 5 लाख के वोटों से जीता कर भेजें। इसके लिए प्रत्येक घर में जाकर भाजपा को वोट देने के लिए उत्साहित करना होगा।

सभा में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जब हम लोग मतदान की बात करते हैं तो हमें कांग्रेस और भाजपा सरकार के कार्यों की तुलना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में नरेन्द्र मोदी की सत्ता आने से पहले देश में दो तरह घोटाले और आतंकवाद की खबरें सुर्खियों में रहती थीं। कांग्रेस शासन में देश में लाखों करोड़ों रुपये के अनेक घोटाले हुए और देश दुनिया के सबसे पांच कमजोर अर्थव्यवस्था वाले देशों में शामिल हो गया।

प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री एवं भाजपा विधायक अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस का ना कोई नेता है और ना ही उसकी कोई नीति है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नियत के बारे में पूरा देश जानता है कि जब-जब कांग्रेस का मौका मिला उसने देश को लूटने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र पर उसके घटक दलों ने ही हस्ताक्षर नहीं किए,क्योंकि वह इससे सहमत नहीं है।

लोकसभा उम्मीदवार बंतो कटारिया ने लोगों से समर्थन मांगते हुए कहा कि भाजपा ने देश के हित में काम किया है और आगे भी देश हित में काम करने के लिए वे लोगों का समर्थन मांग रही हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लोगों का समर्थन पार्टी को मिल रहा है, उसे साफ है कि 4 जून को चार सौ से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, हरियाणा के मंत्री कंवरपाल गुर्जर, असीम गोयल, लतिका शर्मा, संतोष चौहान सारवान, राजीव डिंपल, मनदीप राणा, बलवंत सिंह साढौरा, राजवीर सिंह, जिला परिषद अध्यक्ष राजेश लाडी, यमुनानगर के जिला अध्यक्ष राजेश सपरा मुख्य रूप से मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/सुनील

   

सम्बंधित खबर