देवरिया : महाराणा प्रताप ने हिन्दुत्व की पताका फहराने का कार्य किया : शशांक मणि

देवरिया,05 मई ( हि. स. ) । मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के लोगों द्वारा भारत के सिरमौर महाराणा प्रताप की प्रतिमा का जिस प्रकार से अपमान किया गया है, यह हमारे अतीत के गौरवशाली इतिहास के महापुरुषों का घोर अपमान है। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के देवरिया लोकसभा से प्रत्याशी शशांक मणि ने रविवार को खुखुंदु में आयोजित नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए कही ।

उन्होंने कहा कि जिन्होंने अपने कड़े संघर्षों की बदौलत भारत में हिंदुत्व की पताका फहराने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि मेवाड़ मुकुट महाराणा प्रताप हमारे आदर्श हैं । हमें इन देश विरोधी ताकतों से लड़ना है जो सनातन और राष्ट्र के लिए खतरा हैं ।

सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि सपा और कांग्रेस के लोग भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देते हैं । देश के गौरवशाली इतिहास को धूमिल करने का निंदनीय कार्य करते हैं । इस लोकसभा चुनाव में जनता महापुरुषों के इस अपमान का मुंहतोड़ जवाब देगी ।

रामपुर कारखाना के विधायक सुरेंद्र चौरसिया ने कहा कि भाजपा सरकार जहां देश का गौरव बढ़ाने का कार्य कर रहीं हैं । वहीं विपक्षी दल के लोग हमारे वैभवशाली सनातन संस्कृति को मिटाना चाहते हैं । इनकी मानसिकता समाज और देश को बांट कर राज करने की हैं लेकिन इस बात को जनता समझ चुकी हैं । अब इन लोगो की दाल नहीं गलने वाली है ।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा, डा संजीव शुक्ला, मंडल अध्यक्ष राजेश कुशवाहा, दिवाकर मिश्रा, नरेंद्र मिश्रा पप्पू, बिजेंद्र कुशवाहा, अभयनाथ तिवारी, सर्वेश नाथ त्रिपाठी उपस्थित रहें।

हिन्दुस्थान समाचार / ज्योति

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर