आईपीएल 2024: रहमानुल्लाह गुरबाज केकेआर की टीम से जुड़ने को तैयार

कोलकाता, 7 मई (हि.स.)। अफगानिस्तान के स्टार बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में अपनी फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से दोबारा जुड़ने को तैयार हैं।

इससे पहले, 22 वर्षीय अफगान खिलाड़ी अपनी मां के साथ रहने के लिए आईपीएल छोड़ कर चले गए थे, जो स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं।

एक्स पर एक पोस्ट में, गुरबाज ने केकेआर परिवार में अपनी वापसी की पुष्टि की, सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और खुशखबरी साझा की कि उनकी मां बेहतर महसूस कर रही हैं।

गुरबाज ने मंगलवार को एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, अपनी मां की बीमारी के कारण आईपीएल से थोड़े समय के ब्रेक के बाद, मैं बहुत जल्द अपने केकेआर परिवार में शामिल हो जाऊंगा, सभी संदेशों और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद, अल्हम्दुलिल्लाह अब वह बेहतर महसूस कर रही हैं।

22 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज को आईपीएल के इस सीजन में अभी तक केकेआर के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है। इसका कारण फिल साल्ट और सुनील नरेन की ओपनिंग जोड़ी को मिली सफलता है।

गुरबाज ने पिछले सीजन में केकेआर के लिए 11 टी20 मैच खेले और आईपीएल में पदार्पण करते हुए 133 से अधिक की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 20.64 की औसत से 227 रन बनाए। पूरे सीजन में उन्होंने दो अर्द्धशतक लगाए।

8 जीत और 16 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर रहने वाली केकेआर का अगला मुकाबला शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में मुंबई इंडियंस से होगा। दो बार की विजेता के लिए केवल तीन लीग मैच, 11 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ, 13 मई को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ और 19 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ, बचे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

   

सम्बंधित खबर