शांता कुमार के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, आनंद शर्मा कोई बाहरी नेता नही

धर्मशाला, 07 मई (हि.स.)। कृषि मंत्री चंद्र कुमार, आयुष मंत्री यादविंदर गोमा, मुख्य संसदीय सचिव किशोरी लाल और आशीष बुटेल ने भाजपा नेता शांता कुमार के कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया है। कांग्रेस नेताओं ने शांता कुमार के बयान जिसमें जमीन से जुड़ा न होने की बात की है, उसे दुर्भाग्यपूर्ण और तथ्यहीन करार दिया है।

उन्होंने कहा कि शांता कुमार के स्तर के नेता को ऐसी टिप्पणियों से दूर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी शांता कुमार के करीबी रिश्तेदार हैं लेकिन ये समय रिश्तेदारी निभाने का नहीं है इसलिए उन्हें ऐसे तथ्यहीन बयानों से परहेज रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह बात किसी से छिपी नहीं है कि आनंद शर्मा ने सांसद एवं केंद्रीय मंत्री के रूप में हिमाचल प्रदेश को बहुत बड़ी सौगातें दी हैं।

कांगड़ा में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (एन.आई.एफ.टी.) कांगड़ा, टी बोर्ड क्षेत्रीय कार्यालय पालमपुर, इंडस्ट्रियल पार्क कंदरोरी इंदौरा, हिमाचल प्रदेश का रीजनल पासपोर्ट ऑफिस शिमला, मंडी आईआईटी कमांद, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेन ट्रेड (आई.आई.एफ.टी) शिमला, ए.पी.ई.डी.ए. सेंट्रेस और कई सामुदायिक भवन, महिला मंडल भवन, युवा मंडल भवन, हिमाचल प्रदेश कोर्ट की लाइब्रेरी आदि कुछ ऐसे कार्य हैं जिन्हे उन्होंने हिमाचल प्रदेश की जनता की मांग पर स्वीकृत किया है।

यह चुनाव कांगड़ा चंबा के विकास के बारे में है और आनंद शर्मा ने पहले भी विकास करके दिखाया है और आगे भी कांगड़ा चंबा के हितों को सुरक्षित रखने में सक्षम है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर