आईपीएल : कोहली और कार्तिक पहुंचे धर्मशाला, अभ्यास सत्र में लिया हिस्सा

धर्मशाला, 7 मई (हि.स.)। आईपीएल टूर्नामेंट में पंजाब किंग्स इलेविन के खिलाफ 9 मई होने वाले मैच के लिए रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (आरसीबी) टीम के पूर्व कप्तान और धुरंधर खिलाड़ी विराट कोहली और दिनेश कार्तिक भी मंगलवार को धर्मशाला पहुंच गए है। दोनों खिलाड़ियों ने शाम को स्टेडियम में अभ्यास भी किया।

स्थानीय हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आईपीएल मैच के लिए रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम सोमवार को ही धर्मशाला पहुंच गई थी, लेकिन इस टीम के साथ क्रिकेटर विराट कोहली और दिनेश कार्तिक धर्मशाला नही पहुंचे थे। मंगलवार को आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली व दिनेश कार्तिक धर्मशाला पहुंच गए और टीम को ज्वाइन कर लिया। दोनों खिलाड़ियों ने स्टेडियम में अपनी टीम के साथ शाम का अभ्यास सत्र में भाग लिया। अभ्यास के दौरान धर्मशाला में हल्की बूंदाबांदी भी देखने को मिली, जिससे वार्म अप पर भी प्रभाव पड़ा।

उल्लेखनीय है कि आरसीबी का 9 मई को पंजाब किंग्स इलेविन के साथ मुकाबला होना है। प्वांइट टेबल में इस सीजन में आरसीबी अब पिछले मैचों में लगातार जीत दर्ज करने के बाद अंतिम स्थान से सातवें पर पहुंच गई है जबकि पंजाब आठवें नंबर पर है। 8 मई को भी आरसीबी की टीम शाम को पांच से आठ बजे तक और पंजाब की टीम छह से नौ बजे रात तक अभ्यास करेगी। 9 मई को शाम साढ़े सात बजे से पंजाब व आरसीबी की टीमें धर्मशाला स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र

/सुनील

   

सम्बंधित खबर