सपा ने पिछड़ों के नाम पर केवल ठगने का काम किया : पल्लवी पटेल

-सपा पर जमकर बरसी अपना दल कमेरावादी की विधायक

-पीडीएम उम्मीदवार के पक्ष में किया रोड शो

मीरजापुर, 07 मई (हि.स.)। अपना दल कमेरावादी की विधायक पल्लवी पटेल ने पीडीएम गठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में मंगलवार की शाम रोड शो किया। नगर के इमामबाड़ा मुहल्ले से निकला काफिला भरूहना चौराहे पर जाकर समाप्त हुआ। रोड शो के दौरान उम्मीदवार दौलत सिंह पटेल के समर्थन में मांगे वोट और समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसी।

उन्होंने कहा कि सपा ने पिछड़ों के नाम पर केवल ठगने का काम किया है। कहा कि भैया के नाम पर पिछड़े लोगों को अब दरी बिछाने का काम बंद करना होगा। पिछड़ों के त्रिस्तरीय आरक्षण को समाप्त करने वाली सोच रखने वालों को अखिलेश ने एमएलसी बनाया। उन्होंने पिछड़ों को एमएलसी नहीं बनाकर पिछड़ों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया। पल्लवी पटेल ने कहा कि अगर 20 दिन पहले अखिलेश यादव गठबंधन तोड़ने की घोषणा किए होते तो हम सपा को उसकी औकात दिखा देते।

पल्लवी पटेल ने कहा कि पिछले एक दशक से विकास के नाम भाजपा सिर्फ लूटने का काम कर रही है। भाजपा को कोई हरा सकता है तो वह देश के आम मतदाता हैं। हाईवे के निर्माण में स्थानीय लोगों को नहीं बल्कि बाहरी लोगों को महत्व दिया गया, इसे भाजपा के लोग विकास की परिभाषा देते हैं। उन्होंने कहा कि विकास की परिभाषा है कि जब एक बच्चा पैदा होकर बड़ा हो तो उसे शिक्षा मिले उसके बाद आगे बढ़े तो उसे नौकरी मिले।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/आकाश

   

सम्बंधित खबर