इत्र नगरी में गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को विपक्ष पर साधेंगे निशाना

कन्नौज, 07 मई (हि.स.)। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा की तैयारी पूरी कर ली गई है। वे चौथे चरण में कन्नौज में होने वाले मतदान को लेकर भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के लिए बुधवार को चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने आ रहे हैं। चुनाव से पहले जिले में किसी राष्ट्रीय स्तर के नेता की ये पहली जनसभा है।

इससे पहले बिधूना में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा की थी, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इटावा से ही कन्नौज प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की थी। जनसभा में 50 हजार से ज्यादा की भीड़ जुटने का दावा भाजपा नेता कर रहे हैं। मंच व पंडाल तैयार हो गया है। मंगलवार को भाजपा जिलाध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया समेत भाजपाइयों तथा पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने मातहतों के साथ व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के लिए मतदान 13 मई को होना है। इसके चलते 11 मई की शाम को प्रचार का धूम-धड़ाका थम जाएगा। पार्टी के सूत्रों से पता चला है कि प्रचार के अंतिम दिन ही यहां एक बार फिर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे और रोडशो करके जनता के बीच ''कमल'' का प्रचार कर प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। इसको लेकर भी सत्ता पक्ष की तरफ से तैयारी किए जाने की खबर है। फिलहाल इस संबंध में विस्तृत कार्यक्रम नहीं आया है।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/मोहित/आकाश

   

सम्बंधित खबर