कांग्रेस पार्टी ने चुनावों के बाद कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक ,

 
विभिन्न पंचायतों, वार्ड से कार्यकर्ताओं ने लिया भाग, रखी समस्याएं 
उधमपुर । स्टेट समाचार
जिला कॉंग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुमित मगोत्रा की अध्यक्षता में चुनावों के बाद पहली बार निजी पैलेस में कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमे अलग-अलग पंचायत व वार्ड से आये कार्यकर्ताओं द्वारा अपने इलाके की समस्याओं को उजागर किया गया।
वहीं सुमित मगोत्रा ने जिला के हर कार्यकर्ता का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इंडिया अलायन्स के हर नेता व कार्यकर्ता ने लोकसभा चुनाव में बड़ी मेहनत से काम किया है और चार जून को नतीजे वाले दिन इन सबकी मेहनत रंग लाएगी। मगोत्रा ने सरकार को आड़े लेते हुए कहा कि चुनावों के खत्म होते ही बिजली की कटौती में फिर से बढ़ौतरी शुरू कर दी है एक तरफ तो गर्मी बढ़ गई है और उस पर भारी कटौती के चलते आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  जल शक्ति विभाग द्वारा पीने का पानी भी तीन दिन में एक बार दिया जा रहा है लेकिन सरकार द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। मगोत्रा ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों से लोग तंग आ चुके हैं। जनता मूलभूत सुविधाओं से वंचित है लेकिन भाजपा को सिर्फ वोट बैंक की चिंता है। सुमित मगोत्रा ने लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता जनता से जुड़ी समस्याओं की आवाज उठाता रहेगा और प्रशासन से मिलकर उनको हल करवाने का पूरा प्रयास करेगा।
इस बैठक में कांग्रेस के सीनियर नेता सुनील गुप्ता, गोपाल खजूरिया, संजय शर्मा, पूर्व सरपंच मनमोहन रैना, पूर्व सरपंच रामपाल भगत, पूर्व सरपंच सोहन लाल, राजेश गुप्ता, विजय डोगरा, गुंजार सिंह, शंकर वर्मा, देवराज, एससी सेल के जिला प्रेसिडेंट शाम बंसल, राकेश खजूरिया, रजिंदर जंवाल, हकीकत सिंहए, जीवन शर्मा, निर्दोष, अरविंद, शिवम्, सोनू केसरी, विकास, सुभाश, नरेश सिंह, अखिल थरमट, अमर सिंह, परवीन सिंह आदि उपस्थित थे।

   

सम्बंधित खबर