हिसार: सरकार के आशीर्वाद से आदमपुर विकास के पथ पर अग्रसर: भव्य बिश्नोई

विधायक ने आदमपुर का दौरा करके लोकसभा उम्मीदवार रणजीत सिंह के लिए मांगे वोट

हिसार, 11 मई (हि.स.)। आदमपुर के विधायक एवं युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी भव्य बिश्नोई ने कहा है कि क्षेत्र में 700 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों पर काम चल रहा है। इनमें से ज्यादातर कार्य या तो हो चुके हैं या इन पर कार्य जारी है। प्रदेश सरकार के आशीर्वाद से आदमपुर क्षेत्र विकास के पथ पर लगातार अग्रसर रहेगा। वे शनिवार को आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दूसरे दिन गांवों का दौरा कर रहे थे।

उन्होंने असरावा, फ्रांसी, खासा महाजन, कालीरावण, जाखोद, लाडवी, सीसवाल, ढाणी सीसवाल व ढाणी लाखपुल का दौरा किया और हिसार से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। क्षेत्रवासियों से विकास के नाम पर वोट देने की अपील करते हुए भव्य ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में क्षेत्र से जमकर भेदभाव हुआ, जिसके चलते यह क्षेत्र विकास में बुरी तरह से पिछड़ गया। बाद में बनी भाजपा सरकार ने तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में आदमपुर हलके में विकास कार्यों को गति दी और अब भी मुख्यमंत्री नायब सैनी विकास कार्यों के प्रति गंभीर है। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास को तवज्जो देने वाली पार्टी है जबकि कांग्रेस का काम विकास को रोकना है।

भव्य बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर का चहुंमुखी विकास उनका ध्येय है। देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए आदमपुर की हमारी पारिवारिक जनता अपना एक-एक कीमती वोट रणजीत सिंह के पक्ष में डालेगी और जितनी लीड उन्हें उपचुनाव में मिली थी, उससे भी ज्यादा यहां से रणजीत सिंह को लीड मिलेगी। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई अपने परिवार के बीच आकर लोगों से उनका मान-सम्मान रखने का आह्वान कर चुके हैं और हमेशा की जनता आदमपुर की महान जनता भजनलाल परिवार को आशीर्वाद देते हुए यहां से भाजपा के पक्ष में अपना वोट करेगी। इस दौरान उनके साथ पार्टी नेता रणधीर पनिहार, जयवीर गिल, विनोद ऐलावादी, राजाराम खिचड़, ठाकरदत सरपंच, मानसिंह चेयरमैन, पवन जैन, घनश्याम शर्मा, सतेन्द्र भांभू, सुशील सरपंच मोठसरा, अमीलाल पूनिया व कृष्ण सेठी सरपंच सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर