मतदान के दिन भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने में चार पर केस दर्ज

मतदान के दिन भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने में चार पर केस दर्ज मतदान के दिन भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने में चार पर केस दर्ज मतदान के दिन भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने में चार पर केस दर्ज

मुरादाबाद, 12 मई (हि.स.)। संभल लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान जिले के थाना कुंदरकी क्षेत्र गांव बाकीपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले करने के आरोप में पुलिस ने रविवार को चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव बाकीपुर निवासी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री नक्शे अली ने दो दिन पहले थाने में दी तहरीर में बताया था कि बीते 7 मई संभल लोकसभा चुनाव के दौरान कुंदरकी में भी वोटिंग हो रही थी। शाम करीब 4 बजे वह दोस्त व बाकीपुर में भाजपा बूथ अध्यक्ष मोहम्मद वाजिद के साथ गांव के ही पोलिंग बूथ पर मतदान कराने के बाद घर लौट रहा था। रास्ते में इरशाद के घर के सामने गांव के ही आरोपित दिलशाद, याकूब, नूरे मुजस्सिम और बिलाल ने उसे रोक लिया। सभी धारदार हथियार लिए थे। नक्शे अली का आरोप है कि आरोपितों ने गाली-गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट की। आरोपित याकूब, नूरे मुजस्सिम व दिलशाद ने जान से मारने की नियत से धारदार हथियार से उसके ऊपर वार किए। वहीं बिलाल ने गले में गमच्छे का फंदा डालकर खींचना शुरू कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर