'अन्दर के अर्जुन की खोज' स्कूल ऑफ़ गीता ने आयोजित किया गीता कांटेस्ट

जयपुर, 12 मई (हि.स.)। भगवद गीता का पाठन करने वाले सभी भक्तो के लिए हरे कृष्ण मूवमेंट के स्कूल ऑफ गीता ने आज 12 मई को गीता कांटेस्ट सीनियर का आयोजन किया। भगवदगीता की शिक्षाओं का सन्देश देंने के लिए हरे कृष्ण मूवमेंट एवं कृष्ण भावनामृत सेंटर के संयुक्त तत्वाधान में गीता कांटेस्ट का आज एस आर एन इंटरनेशनल स्कूल में आयोजन किया गया, जिसमे सबने बड़े उत्साह से भाग लिया और बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। गीता कांटेस्ट 16 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के लिए था और परीक्षा का माध्यम हिंदी और अंग्रेजी दोनों था।

हरे कृष्ण मूवमेंट जयपुर के मीडिया प्रभारी सिद्ध स्वरुप दास ने बताया की आज मातृत्व दिवस विशेष पर गीता कांटेस्ट का आयोजन बहुत ही सफलता पूर्वक हुआ इसके लिए प्रतिभागियों को कांटेस्ट की तैयारी प्रत्येक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को शाम 8 से 9 बजे यूट्यूब चैनल स्कूल आफ गीता लाइव पर करवाई गई।

उन्होंने बताया की इन दिनों मंदिर का 12वाँ पाटोत्सव चल रहा है जिसके तहत मंदिर में बहुत से आध्यात्मिक और सांकृतिक कार्यक्रम हो रहे हैं। पाटोत्सव के तीसरे दिन, 12 मई को पीपल’स मीडिया थियेटर ग्रुप का शिशुपाल वध नाटक का मंचन हुआ और चौथे दिन भजन संध्या का आयोजन होगा जिसमे कुमारी आकांशा राव और श्री राजेश शर्मा जी भजन प्रस्तुति देंगे।

उन्होंने आगे बताया की गीता कांटेस्ट की परीक्षा के परिणाम 16 जून को निकाले जायेंगे और विजेताओं को पुरस्कार दिए जायेंगे और प्रत्येक प्रतिभागी को प्रमाण पत्र भी दिया जायेगा। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को जीवन में आध्यात्मिक प्रगति करने के लिए शुभकामनायें दीं।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर