मुरादाबाद जिले के छह विस क्षेत्रों में 12 स्थानों पर होगा पीएम वर्चुअल नव मतदाता सम्मेलन

गुरुवार 25 जनवरी को वर्चुअल नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।गुरुवार 25 जनवरी को वर्चुअल नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।गुरुवार 25 जनवरी को वर्चुअल नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

- भाजपा मुरादाबाद के जिला अध्यक्ष आकाश पाल व महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा ने दी जानकारी

मुरादाबाद, 24 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी मुरादाबाद के जिला अध्यक्ष आकाश पाल व महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा ने बुधवार को बताया कि 25 जनवरी को नमो नवमतदाता सम्मेलन आयोजित होगा। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर के नव मतदाताओं को वर्चुअल संबोधित करेंगे। मुरादाबाद जिले की छह विधानसभा मुरादाबाद नगर विधानसभा, मुरादाबाद देहात, कुंदरकी, बिलारी , कांठ, ठाकुरद्वारा विधानसभा क्षेत्र में 12 स्थानों पर होगा पीएम वर्चुअल नव मतदाता सम्मेलन होगा।

आकाश पाल व संजय शर्मा ने आगे बताया कि इस सम्मेलन में 18 से 23 वर्ष तक के युवाओं को सम्मलित करने की योजना है, उत्तर प्रदेश में ये सम्मेलन प्रदेश की सभी 403 विधानसभाओं में 2-2 स्थानों पर होगा। प्रत्येक नव मतदाता सम्मेलन 1000 युवाओं को सम्मलित करने का लक्ष्य है। उन्होंने आगे बताया कि नमो एप पर दो करोड़ लोगों को जोड़कर विकसित भारत का एम्बेसडर बनाने का पार्टी का लक्ष्य है। युवा मोर्चा द्वारा स्टेडियम, जिम , क्लब, कोचिंग, स्कूल, कॉलेज में जाकर युवाओं को सम्मेलनों में पधारने के लिए आमंत्रित किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/सियाराम

   

सम्बंधित खबर