लेक ब्रिज चुंगी के लिए आई एक निविदा निरस्त, डीएसए कार पार्किंग के लिये किसी ने नहीं किया आवेदन

नैनीताल, 20 फ़रवरी (हि.स.)। लेक ब्रिज चुंगी और डीएसए फ्लैट्स पार्किंग के ठेके को लेकर नगर पालिका में आज तकनीकी निविदा खोली गई। इस दौरान पता चला कि लेक ब्रिज चुंगी के लिए तीन लोगों ने आवेदन किया था। इनमें से दस्तावेज पूरे नहीं होने के कारण एक निविदा को रद्द कर दिया गया, जबकि डीएसए पार्किंग के लिए कोई निविदा नहीं मिली।

उल्लेखनीय है कि नगर पालिका की ओर से इसी फरवरी माह के पहले सप्ताह में लेक ब्रिज चुंगी व डीएसए फ्लैट्स पार्किंग के लिये निविदा आमंत्रित की गई थी। जिसमें लेक ब्रिज चुंगी के लिए 2.15 करोड़ व डीएसए पार्किंग के लिए 1.40 करोड़ न्यूनतम धरोहर राशि निर्धारित की थी। सोमवार को पालिका प्रशासक एसडीएम केएन गोस्वामी, मुख्य कोषाधिकारी दिनेश राणा सहित निविदा समिति के समक्ष तकनीकी निविदा खोली।

लेक ब्रिज चुंगी के लिए उमेश मिश्रा, प्रदीप बोरा व नवीन अग्रवाल ने आवेदन किये थे। जांच में दस्तावेज पूरे नहीं होने पर प्रदीप बोरा की निविदा रद्द कर दी गयी। जबकि अन्य दो आवेदकों के दस्तावेज पूरे मिले। एसडीएम ने बताया कि अब आगे 23 फरवरी को निविदा खोली जाएगी। वहीं डीएसए पार्किंग के लिए कोई निविदा प्राप्त नहीं हुई। इसके लिए दोबारा निविदा प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ.नवीन जोशी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर