टिहरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जीत तय: राकेश राणा

भाजपा पर जुमलों से छलने का कांग्रेसियों ने लगाया आरोप

नई टिहरी, 13 मार्च (हि.स.)। टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस के जोत सिंह गुनसोला को प्रत्याशी घोषित किए जाने पर स्थानीय कांग्रेसियों ने खुशी जाहिर की है।

जिला कांग्रेस कार्यालय में आहूत पत्रकार वार्ता में कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि भाजपा ने टिहरी सीट पर ऐसा चेहरा उतारा है, जिसे बीते पांच साल में निष्क्रियता के लिए जाना जाता है। लोकसभा के माध्यम से ना तो एक बार टिहरी की समस्याओं को लेकर सवाल किया न ही क्षेत्र में विकास के लिए कोई ठोस कदम उठाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने निष्ठावान व कर्मठ प्रत्याशी को मैदान में उतारा है, जिससे टिहरी सीट पर कांग्रेस की जीत पक्की है। कांग्रेस ने टिहरी में चुनाव की तैयारियां पूरी कर ली हैं। जिले से बूथ स्तर तक की कमेटियों का गठन कर चुनाव प्रचार तेज कर दिया गया है।

कांग्रेस के लोकसभा सीट के मीडिया कॉर्डिनेटर शांति प्रसाद भट्ट ने कहा कि भाजपा ने युवाओं को रोजगार के नाम छला है। प्रदेश में हर साल 2 लाख युवाओं को रोजगार देने का जुमला फैल रहा है। महिलाओं को उत्पीड़ित किया है। उन्होंने सांसद से विकास निधि पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग करते हुए कहा कि वह विकास की योजनाएं गिनायें। भाजपा की गारंटी को भी उन्होंने मात्र जुमला बताते हुए कहा क बेरोजगार, महंगाई, महिलाओं व बुजुर्गों को योजनाओं के नाम छला जा रहा है। किसानों की गरीबी दस साल में भी कम नहीं हुई है। विकास के नाम पर देश की बड़ी योजनाओं को मात्र बेचने का काम किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रदीप डबराल//दधिबल

   

सम्बंधित खबर