केजरीवाल के कथित आदेश, दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने पहुंची भाजपा

नई दिल्ली, 27 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत से प्रशासनिक आदेश जारी करने के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को पुलिस मुख्यालय पहुंचकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से मुलाकात की। भाजपा नेताओं का कहना है कि ईडी की हिरासत में रहते हुए कोई व्यक्ति आदेश जारी नहीं कर सकता।

सचदेवा का कहना है कि दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिश एक लिखित आदेश मीडिया के सामने पढ़कर यह दावा कर रहे हैं कि इसे हिरासत में रहते हुए मुख्यमंत्री ने जारी किया है। इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री और मंत्रियों के विरुद्ध भी कार्रवाई करने की मांग की है। एक दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री मनजिंदर सिंह सिरसा ने उपराज्यपाल से भी इस मामले की लिखित शिकायत की है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 9 सालों में अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के लोगों की एक भी समस्या याद नहीं आई। जब वे भ्रष्टाचार करके जेल गए तो उन्हें दिल्लीवासियों के पानी आपूर्ति, सीवर की समस्या बिजली की समस्या, मोहल्ला क्लीनिक की समस्या याद आ रही है। यह सिर्फ भ्रष्टाचार से ध्यान हटाने के लिए इस तरह के फर्जी आदेश के दावे किए जा रहे हैं। लेकिन अब दिल्ली के लोग भ्रमित होने वाले नहीं हैं। क्योंकि वह मुख्यमंत्री और दिल्ली सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को जान चुके हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/जितेन्द्र

   

सम्बंधित खबर