केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 'आप' लीगल सेल ने सभी जिला अदालतों में किया प्रदर्शन

नई दिल्ली, 27 मार्च (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के लीगल सेल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली की सभी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के बाहर प्रदर्शन कर इस कार्रवाई का पुरजोर विरोध किया। वकीलों ने गिरफ्तारी को गैर कानूनी बताते हुए भाजपा और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में वकीलों के प्रदर्शन में ‘आप’ के लोकसभा प्रत्याशी सोमनाथ भारती भी शामिल हुए।

‘आप’ लीगल सेल के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव नसीयर ने बताया कि दिल्ली के सभी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के बाहर आम आदमी पार्टी की लीगल सेल के बैनर तले वकीलों ने बड़े स्तर पर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में हजारों वकीलों ने हिस्सा लिया। केंद्र सरकार दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री के साथ ज्यादती कर रही है, जिसे वकील बर्दाश्त नहीं करेंगे। सभी वकील सीएम केजरीवाल के समर्थन में खड़े हैं, हमारा विरोध प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा।

‘आप’ लीगल सेल के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव नसीयर ने बताया कि दल्ली के पटियाला हाउस, साकेत, तीस हजारी, द्वारका, कड़कड़डूमा और रोहिणी कोर्ट के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया गया। वकीलों ने कहा कि एक चुने हुए मुख्यमंत्री के साथ केंद्र सरकार ज्यादती कर रही है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वकील इस लड़ाई को कोर्ट से लेकर रोड तक पूरी मजबूती से लड़ेंगे। वकीलों का आज का यह प्रदर्शन साबित करता है कि वकील रोड पर जब उतरते हैं तो हजारों की तादात में उतरते हैं। आने वाले दिनों में भी एक-एक वकील अरविंद केजरीवाल और उनकी दिल्ली सरकार के साथ खड़ा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के विरोध में अन्य वकीलों ने भी हमें समर्थन दिया और प्रदर्शन में शामिल हुए। लीगल सेल का विरोध प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा और सभी वकील केजरीवाल के समर्थन में खड़े रहेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

   

सम्बंधित खबर