विवाहिता ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, ब्लैकमेलिंग का आरोप

फिरोजाबाद, 02 अप्रैल (हि.स.)। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को एक विवाहिता ने फंदे पर लटक कर जान दे दी। पुलिस ने दरवाजे को कटर से कटवाकर शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेजा है। पति ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या का कारण बताया है।

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के अंतर्गत जसलई रोड निवासी विवाहिता रवीना (30) पत्नी अरविंद निवासी मनोना करहल जिला मैनपुरी हाल निवासी जसलई रोड पर मुल्तान सिह के यहां किराए पर रहती थी। उसने मंगलवार को घर में फंदे पर लटककर जान दे दी। घटना के समय उसका पति बच्चों को कुछ दूरी पर स्थित स्कूल छोड़ने के लिए गया हुआ था। लौटने पर पति ने घटना की जानकारी शिकोहाबाद पुलिस को दी।

पति अरविंद ने बताया कि उसकी पत्नी का किसी ने नहाने के दौरान वीडियो बना लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी दी जा रही थी, इसके एवज में 5 लाख रुपयों की डिमांड उस व्यक्ति द्वारा की जा रही थी।

इस सम्बंध में एएसपी ग्रामीण रणविजय सिंह का कहना है कि शिकोहाबाद पुलिस को महिला द्वारा सुसाइड करने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर पूरी जांच पड़ताल की तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। इधर महिला के मायके के लोग भी सूचना कर मौके पर पहुंचे।

उनका आरोप है कि पति अरविंद द्वारा महिला रवीना के साथ दुर्व्यवहार किया जाता था तथा रुपयों की मांग की जाती थी, जिसके चलते उसने आत्महत्या जैसी घटना को अंजाम दिया। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। जो भी सत्यता निकलेगी, उसी आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल /राजेश

   

सम्बंधित खबर