(अपडेट) पूर्व विधायक धाकड़ की अंत्येष्ठि में उमड़ा जन सैलाब

अपडेट- पूर्व विधायक धाकड़ की अंत्येष्ठि में उमड़ा जन सैलाबअपडेट- पूर्व विधायक धाकड़ की अंत्येष्ठि में उमड़ा जन सैलाबअपडेट- पूर्व विधायक धाकड़ की अंत्येष्ठि में उमड़ा जन सैलाबअपडेट- पूर्व विधायक धाकड़ की अंत्येष्ठि में उमड़ा जन सैलाबअपडेट- पूर्व विधायक धाकड़ की अंत्येष्ठि में उमड़ा जन सैलाब

भीलवाड़ा, 4 अप्रैल (हि.स.)। भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ को बिजोलियां के नया गांव में गुरुवार को सांयकाल हजारों समर्थकों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। इस दौरान एक तरफ जहां परिवारजनों की रूलाई फूट रही थी वहीं उनके समर्थक कार्यकर्ताओं के आंसू भी नहीं थम रहे थे।

कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक विवेक धाकड़ को गुरुवार को सांय बिजौलिया के नया गांव स्थित आदर्श धाकड़ विद्यापीठ संस्थान में हजारों समर्थकों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। गौरतलब हैं कि पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की भीलवाडा स्थित निवास पर सुबह 10 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। दोपहर करीब 2 बजे पार्थिव देह को बिजौलियां के नया गांव स्थित विद्यापीठ संस्थान लाया गया। जहां मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से आए हजारों समर्थकों ने पुष्पांजलि अर्पित की। शाम 5.30 बजे विद्यापीठ परिसर में ही अंतिम संस्कार किया गया।

अंतिम संस्कार में भीलवाड़ा के सांसद सुभाष बहेड़िया, कांग्रेस के लोकसभा सांसद प्रत्याशी डा. सीपी जोशी, एआईसीसी के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर, भाजपा लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, बेगूं विधायक सुरेश धाकड़, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, पूर्व मंत्री रामलाल जाट, पूर्व विधायक बद्रीप्रसाद गुरुजी ने पहुंच कर पूर्व विधायक धाकड़ के पिता कन्हेयालाल धाकड़ को सांत्वना दी। इसके अलावा अंत्येष्ठि में कांग्रेस व भाजपा के कई नेता, पदाधिकारी,हजारों की संख्या में समर्थक व समाजजन मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/मूलचन्द/संदीप

   

सम्बंधित खबर