डीएम से मिला उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मंडल, जुमा अलविदा पर की अवकाश घोषित करने की मांग

डीएम से मिला उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मंडल, जुमा अलविदा पर की अवकाश घोषित करने की मांग डीएम से मिला उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मंडल, जुमा अलविदा पर की अवकाश घोषित करने की मांग डीएम से मिला उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मंडल, जुमा अलविदा पर की अवकाश घोषित करने की मांग डीएम से मिला उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मंडल, जुमा अलविदा पर की अवकाश घोषित करने की मांग

मुरादाबाद, 04 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (शर्मा गुट) के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को वरिष्ठ शिक्षक नेता व पूर्व एमएलसी प्रत्याशी डॉ. सुनीत गिरी के नेतृत्व में जिलाधिकारी मुरादाबाद मानवेंद्र सिंह से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने 5 अप्रैल को जुमा अलविदा के उपलक्ष्य में गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी अवकाश घोषित किए जाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा।

डॉ. सुनीत गिरी ने कहा कि लंबे समय से प्रत्येक वर्ष जुम्मा अलविदा का अवकाश होता आया है लेकिन इस वर्ष जुमा अलविदा का अवकाश घोषित नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि हम मांग करते हैं कि 5 अप्रैल को जुम्मा अलविदा के उपलक्ष्य में अवकाश घोषित किया जाए।

प्रतिनिधि मंडल में जिला अध्यक्ष राजीव कुमार पाठक, जिला मंत्री पुष्पेश मिश्रा, जिला कोषाध्यक्ष आफताब आलम, मंडल अध्यक्ष अनिल कुमार, राकेश कुमार वर्मा, फैसल मसरूर आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/सियाराम

   

सम्बंधित खबर