नेटवर्किंग और बिजनेस बढ़ाने के लिए बीएनआई जयपुर और क्रेडाई राजस्थान के बीच एमओयू

MoU between BNI Jaipur and CREDAI Rajasthan to increase networking and business

जयपुर, 5 अप्रैल (हि.स.)। बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल (बीएनआई) और और क्रेडाई राजस्थान (कॉन्फेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया) के बीच आपसी व्यापार को नया मुकाम देने के लिए एक एमओयू साइन हुआ है। इस एमओयू के तहत बीएनआई जयपुर अपने नेटवर्क से विक्रेताओं को उनकी आवासीय और वाणिज्यिक परियोजनाओं के लिए क्रेडाई राजस्थान के सदस्यों द्वारा सूचीबद्ध करेगा। इससे न केवल नेटवर्क बढ़ेगा, अपितु बिजनेस में भी वृद्धि होगी।

बीएनआई सदस्य क्रेडाई राजस्थान के सदस्यों की रियल एस्टेट परियोजनाओं को स्वयं, बार्टर सिस्टम या सेल्स एग्रीमेंट के माध्यम से बढ़ावा देंगे। बीएनआई मेंबर निर्माता, व्यापारी, सेवा प्रदाता, इन्फ्रा और गैर-इंफ्रा को पैनल में शामिल करने पर भी विचार करेगा। पैनल में शामिल होने के लिए बीएनआई सदस्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके अतिरिक्त, बीएनआई जयपुर अपने सदस्यों को क्रेडाई राजस्थान के प्रोजेक्ट साइट विजिट करने की सुविधा भी प्रदान कर रहा है।

इस मौके पर बीएनआई जयपुर के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर अक्षय गोयल ने बताया कि बीएनआई और क्रेडाई राजस्थान के बीच सहभागिता रियल एस्टेट के साथ बीएनआई के वेंडर्स को भी बिजनेस बढ़ाने में मददगार साबित होगी। वहीं क्रेडाई राजस्थान के अध्यक्ष संजय गुप्ता ने भी इस समझौते को एक सकारात्मक पहल बताया है। बीएनआई और क्रेडाई राजस्थान के बीच एमओयू के समय बीएनआई जयपुर की एरिया डायरेक्टर नीलम मित्तल, कोर कमेटी के सदस्य शिवम भल्ला, आदित्य नाथ एवं नवीन अग्रवाल समेत 100 सदस्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर