मोदी का फोटो लगाकर खुद को भाजपा प्रत्याशी के रूप में दर्शा रहे भाटी- योगेन्द्र सिंह तंवर

जयपुर, 6 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रबंधन समिति सदस्य एड़वोकेट योगेन्द्र सिंह तंवर ने मुख्य चुनाव आयुक्त जयपुर को बाड़मेर- जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी के खिलाफ खुद को भाजपा प्रत्याशी दिखाने वाला आपत्तिजनक पोस्टर बनाकर प्रचार करने और मतदाताओं को गुमराह कर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई है। इस पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फोटो का उपयोग कर भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के स्थान पर स्वयं रविन्द्र सिंह भाटी को वोट देने का अनुरोध किया गया है।

एड़वोकेट योगेन्द्र सिंह तंवर ने बताया कि बाड़मेर के भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल ने इस संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी बाड़मेर के पास भी शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में दिलीप पालीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी ने आपत्तिजनक पोस्टर में खुद को भाजपा प्रत्याशी के रूप में पेश किया है।

रविन्द्र सिंह भाटी ने इस आपत्तिजनक पोस्टर में ‘‘मैं हूं मोदी का परिवार’’ अंकित किया है, जबकि भाजपा ने विधानसभा चुनाव के समय ही रविन्द्र सिंह भाटी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निष्कासित कर दिया था।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/संदीप

   

सम्बंधित खबर