आपसी रंजिश में स्कूल में प्रिंसिपल व पीटीआई के बीच बच्चों के सामने ही चले लात-घूंसे

सवाई माधोपुर, 8 अप्रैल (हि.स.)। जिले के मित्रपुरा थाना इलाके के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय उदगांव में प्रिंसिपल और शारीरिक शिक्षक के बीच स्कूल में बच्चों के सामने जमकर गाली गलौज और मारपीट हुई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। दोनों ही पक्षों की ओर से मामले भी दर्ज करवाए गए है।

मित्रपुरा थाने के हैड कांस्टेबल फखरुद्दीन ने बताया कि उदगांव स्कूल के प्रिंसिपल कुलदीप पारीक पुत्र रमेश पारीक ने सोमवार को थाने में रिपोर्ट सौंपी। इसमें बताया कि स्कूल के शारीरिक शिक्षक लक्ष्मण पुत्र मदन सिंह ने उनके साथ सोमवार को सुबह मारपीट और गाली गलौज की। प्रिंसिपल कुलदीप पारीक ने आरोप लगाया कि पहले भी आरोपित शारीरिक शिक्षक की शिकायत सीबीईओ को दी गई थी, जिसकी जांच प्रक्रिया में है। ऐसे में रंजिशन शारीरिक शिक्षक ने उनके साथ बदसलूकी की। वहीं शारीरिक शिक्षक लक्ष्मण सिंह ने प्रिंसिपल कुलदीप पारीक पर आरोप लगाया कि सोमवार को सुबह स्कूल में प्रार्थना के बाद जब वह ऑफिस पहुंचे, तो प्रधानाचार्य ने उनसे अंगुली दिखाकर बात की और बदसलूकी की। साथ ही गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। वही गांव वालों से भी उन्हें पिटवाने का प्रयास किया।

मित्रपुरा थाना पुलिस ने दोनों ही पक्षों द्वारा दी गई रिपोर्ट पर पारस्परिक मामले दर्ज कर लिए हैं। प्रिंसिपल और शारीरिक शिक्षक दोनों का ही मेडिकल भी करवाया गया है। घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चों का भविष्य संवारने वाले और मोटी तनख्वाह पाने वाले वर्ग के प्रतिनिधि गाली गलौज और मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर लोग ऐसे शिक्षकों को जमकर ट्रोल भी कर रहे है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर