चुनाव में बेहतर परिणाम के लिए वरिष्ठ नेताओं के अनुभव का उपयोग करें: अरविंद गुप्ता

जम्मू, 8 अप्रैल (हि.स.)। रियासी जिले में पार्टी उम्मीदवार जुगल किशोर शर्मा द्वारा किए जाने वाले आगामी चुनाव प्रचार की तैयारियों पर चर्चा करने और उन्हें अंतिम रूप देने के लिए, जिला प्रभारी अरविंद गुप्ता और जिला अध्यक्ष रोहित दुबे के नेतृत्व में जिला टीम ने रियासी कार्यालय में एक बैठक की अध्यक्षता की। इसमें जिले के पदाधिकारी और वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

अरविंद गुप्ता ने जुगल किशोर शर्मा के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव के लिए निर्धारित अभियान चलाने के लिए पार्टी नेताओं से सुझाव मांगते हुए कहा कि जिले के रनसू, रियासी, ठकराकोट, पूंड, तलवाड़ा आदि क्षेत्रों में सार्वजनिक बैठकें और रोड शो आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि रियासी जिले के हर कोने में भाजपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता हैं और उन सभी को भी पार्टी के प्रचार में शामिल किया जाना चाहिए और चुनाव में बेहतर परिणाम के लिए उनके अनुभव का उपयोग किया जाना चाहिए।

इस बैठक में बोलते हुए जिला अध्यक्ष रोहित दुबे ने कहा कि पार्टी प्रत्याशी के नेतृत्व में प्रचार से पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता में उत्साह बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि रियासी में भाजपा का मजबूत आधार है और लोग लोकसभा चुनाव में पार्टी का भारी समर्थन करेंगे और जुगल किशोर शर्मा की जीत में योगदान देंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर