भाजपा ही इंडी गठबंधन के भ्रष्टाचार से देश को बचा सकती है: जेपी नड्डा

तुष्टीकरण की राजनीति करता है घमंडिया गठबंधन

रामपुर, 08 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को रामपुर में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की जनता से सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। विपक्ष पर हमला बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों और परिवारवादियों का कुनबा है, उन्होंने सदैव तुष्टीकरण और वोटबैंक की राजनीति ही की है। नड्डा ने कहा कि इंडी गठबंधन के भ्रष्टाचार से देश को भाजपा ही बचा सकती है। एक तरफ प्रधानमंत्री का संकल्प है भ्रष्टाचार हटाओ और दूसरी तरह इंडी गठबंधन कहता है भ्रष्टाचार बचाओ। कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में बोफोर्स घोटाला, अगस्ता घोटाला, पनडुब्बी घोटाला, हेलीकॉप्टर, 2जी व 3जी सहित कई घोटाले किये।

जेपी नड्डा ने कहा कि घमंडिया गठबंधन अपने परिवार को बचाने की राजनीति कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ - सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास की संकल्पना के साथ विकास की राजनीति शुरू की है।

विपक्ष पर तंज कसते हुए नड्डा ने कहा कि जब विपक्ष ने देश को जाति के नाम पर बांटने का प्रयास किया नरेन्द्र मोदी ने गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी शक्ति पर ध्यान केन्द्रित कर देश की नींव मजबूत करने का काम किया।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सर्वांगीण विकास के पथ पर अग्रसर देश और प्रतिष्ठा के नए सोपान गढ़ता उत्तर प्रदेश मोदी जी के साथ है और एनडीए को 400 सीटों से भव्य विजय का संकल्प ले चुका है। अनुच्छेद 370, प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर, हमारे मुस्लिम बहनों को तीन-तलाक से मुक्ति आदि ऐसे निर्णय हैं, जो इतिहास के पन्नों पर स्वर्ण अक्षरों में दर्ज होंगे। यही कारण है कि लोगों का विश्वास हम पर निरंतर बढ़ रहा है।

मंच पर उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री

ब्रजेश पाठक, सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर, राज्य मंत्री जसवंत सैनी, मौजूदा सांसद और रामपुर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी घनश्याम लोधी व अन्य पदाधिकारी रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/आकाश

   

सम्बंधित खबर