सड़क हादसे में एक युवक की मौत, दो घायल

मालदा, 9 अप्रैल (हि.स.)। सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत युवक का नाम मसूद शेख (18) उर्फ जम्बुल है और दोनों घायल युवकों के नाम कुर्बान शेख (22) और हसमत शेख (18) हैं। तीनों कालियाचक थाने के अलीपुर दो ग्राम पंचायत के महेशपुर के 52 बीघे इलाके का निवासी है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार तीनों युवक सोमवार देर रात बाइक से कालियाचक के सीलमपुर कृषि बाजार से सटे तटबंध क्षेत्र से गुजर रहे थे। तभी बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। घटना के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोग तीनों को कालियाचक के सीलमपुर ग्रामीण अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मसूद को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल रेफर कर दिया।

खबर मिलने के बाद कालियाचक थाने की पुलिस सीलमपुर ग्रामीण अस्पताल पहुंचे। इसके बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल भेज दिया। कालियाचक थाने की पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन

   

सम्बंधित खबर