खाई में गिरी अनियंत्रित बाइक, अधेड़ की मौत

मीरजापुर, 11 अप्रैल (हि.स.)। राजगढ़ थाना क्षेत्र के धनसीरिया ग्राम पंचायत अंतर्गत तेलियापुर गांव के पास अनियंत्रित बाइक खाई में गिरने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सोनभद्र जनपद के सुकृत गांव निवासी जगदीश चौहान (42) बुधवार की शाम अपने रिस्तेदारों के साथ ददरा बाजार स्थित आरा मशीन पर लकड़ी खरीदने आया था। लकड़ी खरीदने के बाद उसे पिकअप पर लादकर जगदीश चौहान अपनी बाइक से आगे तथा लकड़ी लदी पिकअप में बैठा उसका रिश्तेदार बाइक के पीछे-पीछे सुकृत जा रहे थे। रात लगभग 11 बजे तेलियापुर गांव के पास सड़क पर बना मोड़ अंधेरे के कारण दिखाई नहीं दिया और बाइक सवार अधेड़ लगभग सात फिट गहरे खाई में गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। पीछे से आ रहे पिकअप सवार रिश्तेदारों ने जगदीश को घायलावस्था में खाई में पड़ा देख, उसे एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में भर्ती कारया। जहां परिक्षण के दौरान डा. सर्वेश कुमार पांडेय ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

राजगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अनियंत्रित बाइक से गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/राजेश

   

सम्बंधित खबर