छतरपुर:आब्जर्वर ने ली प्रशासनिक अधिकारियों की मीटिंग, दिए निर्देश

छतरपुर, 12 अप्रैल (हि.स.)। भारत निर्वाचन आयोग की ओर से नियुक्त चुनाव प्रेक्षक भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी सीराम संबाशिवा राव ने शुक्रवार को दमोह संसदीय क्षेत्र की बड़ामलहरा विधानसभा मुख्यालय में सहायक रिटर्निंग ऑफिसर तथा विभिन्न प्रकोष्ठ के प्रभारी अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान आब्जर्वर ने होम वोटिंग, चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिकों के डाक मतपत्र से मतदान, एसएसटी-एफएसटी की ओर से की जा रही सीजर कार्रवाई, स्वीप एक्टिविटी, वोटर स्लीप व गाइड वितरण की कार्ययोजना आदि पर चर्चा की।

उन्होंने कहा कि निष्पक्ष और पारदर्शी निर्वाचन के लिए पूरी टीम के सामूहिक प्रयास आवश्यक है। निर्वाचन संबंधी दायित्वों का पूर्ण गंभीरता से निर्वहन किया जाए, ताकि विधानसभा चुनाव की तरह क्षेत्र में लोकसभा चुनाव भी शांतिपूर्ण और व्यवस्थित ढंग से संपादित हों। चुनाव प्रेक्षक ने चुनावी तैयारियों की जानकारी लेते हुए संतोष व्यक्त किया। साथ ही सभी अधिकारियों को निष्पक्ष और पारदर्शी निर्वाचन प्रक्रिया के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी।

इस दौरान लाइजनिंग अधिकारी प्रकाश कुमार गौतम,एडीएम मिलिंद नागदेवे,बड़ामलहरा एसडीएम प्रशांत अग्रवाल, एसडीओपी रहित अलावा, घुवारा तहसीलदार जन्मेजय मिश्रा, सीएमओ उमाशंकर मिश्रा, सीईओ सुरेश कुमार मिश्रा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/सौरभ भटनागर/मुकेश

   

सम्बंधित खबर