नामांकन के लिए पहुंचे भाजपा के प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार व धर्मेंद्र कश्यप

नामांकन के लिए पहुंचे भाजपा के प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार व धर्मेंद्र कश्यपनामांकन के लिए पहुंचे भाजपा के प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार व धर्मेंद्र कश्यपनामांकन के लिए पहुंचे भाजपा के प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार व धर्मेंद्र कश्यपनामांकन के लिए पहुंचे भाजपा के प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार व धर्मेंद्र कश्यप

बरेली, 15 अप्रैल (हि.स.) । लोकसभा के तीसरे चरण के मतदान को लेकर बरेली और आंवला से भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन कराए। जिसमें बरेली लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार जबकि आंवला से धर्मेंद्र कश्यप ने पर्चा भरा । नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट पर कड़ी सुरक्षा देखी गई।

इस दौरान बरेली लोकसभा सीट के प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी। वहीं उन्होंने मुकाबले को लेकर कहा अभी तक तों किसी से मुकाबला नहीं हैं। समाजवादी में तो अभी यह तय नहीं हो पा रहा है कि आखिर टिकट किसका होगा।

पर्चा दाखिल करने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के साथ महापौर उमेश गौतम व पूर्व सांसद संतोष गंगवार भी पहुंचे। इस दौरान पूर्व में हुई भाजपा में आपसी कलह की रार पर पूर्ण विराम लगता देखा गया।

आंवला के भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप नें नामांकन पत्र भरा इस बीच धर्मेंद्र कश्यप ने कहा आंवला हो या श्रीलंका बज रहा है मोदी जी का डंका अबकी बार चार सौ पार तों वही उन्होंने आंवला कों लेकर कहा आंवला भी अबकी बार 3 लाख पार होगा।

धर्मेंद्र कश्यप ने कहा कि आंवला में किसी से उनका मुकाबला नहीं मुकाबले के लिए और लोग लड़े। भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप ने कहा कि आंवला में जितना कार्य उनके कार्यकाल में हुआ उतना किसी के समय में नहीं हुआ।अबकी बार 400 पार में बरेली की भी भूमिका होगी।

कलेक्ट्रेट से कचहरी परिसर तक पुलिस कर्मी सतर्क नज़र आए। सीओ पंकज श्रीवास्तव,एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह,ख़ुद मोर्चा संभाले खड़े रहे वही एडीएम आशीष कुमार यादव एसडीएम गौतम सिंह भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक गंगवार/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर