कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी लाल सिंह ने बनी में की फिर जनसभा

बनी। स्टेट समाचार
 उधमपुर कठुआ डोडा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह ने दूसरी बार बनी पहुंचकर चुनावी जनसभा को संबोधित किया और अपने समर्थन में वोट देने की अपील की। 
चौधरी लाल सिंह ने मेला ग्राउंड बनी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जमीन से जुड़ा व्यक्ति हूं और लोगों की तकलीफ को जानता हूं। उन्होंने कहा कि 10 वर्षों में बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है और पढ़े-लिखे युवक घर में बैठे हुए हैं, महंगाई चरम सीमा पर है, इलाके में नशे की भारी बढ़ोतरी हुई है, इसके साथ-साथ इलाके में जो विकास होना चाहिए था वह नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि मैं आपका हूं मुझे अपना समर्थन देकर संसद में भेजें।
इस मौके पर जम्मू एवं कश्मीर कांग्रेस के यूथ प्रधान आकाश भारत लोगों से अपील की सभी अपने मतदान का उपयोग करें और कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी लाल सिंह को विजयी बनाएं। जिला कठुआ कांग्रेस प्रधान पंकज डोगरा ने लोगों से कांग्रेस को वोट देने के लिए अपील की। इस मौके पर जिला कांग्रेस की महासचिव काजल राजपूत ने चौधरी लाल सिंह के समक्ष बनी की समस्याओं को रखा और कहा कि भाजपा ने सिर्फ वादे किए लेकिन कोई भी वायदा पूरा नहीं किया उन्होंने कहा कि लोग बहुत निराश हैं।  मंडल प्रधान कांग्रेस बनी लेखराज ने जनसभा को कामजाब बनाने के लिए  धन्यवाद किया। इस मौके पर  ठाकुरदास, दर्शन कुमार, गुलजारीलाल, देशराज, दिलीप कुमार  हंसराज आदि उपस्थित रहे।

   

सम्बंधित खबर