अलग-अलग घटना में चार की मौत , जांच में जुटी पुलिस

देवरिया , 20 अप्रैल( हि . स . ) । जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में शनिवार को हुए हादसों में चार लोगों की की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

लार थाना क्षेत्र के चूरीय के रहने वाले व्यास राजभर (30 )पुत्र राजेन्द्र बाइक से कहीं जा रहे थे । सहजौर के समीप किसी वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के लोगों ने उन्हें इलाज के लिए लार पीएचसी पर भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने हालत नाजुक देख देवरिया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया । उेवरिया मेिडकल कॉलेज के चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया । रास्ते में व्यास राजभर की मौत हो गई । पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दूसरी तरफ खुखुंदू थाना क्षेत्र के महुई श्री कांत के रहने वाले संजय यादव ( 35 ) पुत्र रामाकांत बरहज में पैना गाँव में 11 हजार लाइन पर काम करते समय चपेट में आने से मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

उधर खुखुंदू थाना क्षेत्र के नरौली खेमा के रहने वाले श्याम लाल ( 70 ) पुत्र महिपथ की 10 मार्च को सड़क हादसे में घायल होने पर इलाज के दौरान मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

इधर गौरी बाजार थाना क्षेत्र के देवगांव के रहने वाले पति राज ( 65 ) पुत्र स्व . ठग घर के सामने बैठे थे । पेड़ का डाली टूट कर उन पर गिर गई , जिससे उनकी मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार / ज्योति

/सियाराम

   

सम्बंधित खबर