मतदान केंद्र से चोरी गई पुलिस का एसएलआर एवं गोली बरामद

एसपी कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

नवादा, 20 अप्रैल(हि. स.)। पुलिस ने नवादा जिले के पकरीबरमा थाने के राजाबीघा प्राथमिक विद्यालय में बने मतदान केंद्र संख्या 234 पर से पुलिस की चोरी गई सेल्फ लोडिंग राइफल तथा 30 कारतूस शनिवार को पुलिस ने बरामद कर ली है ।

नवादा के एसपी कार्तिकेय शर्मा ने एक प्रेस वार्ता आयोजित कर आज बताया कि पकरीबरावां के थाना अध्यक्ष अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। जिनके नेतृत्व में चोरी किए गए राइफल तथा कारतूस को ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद राजेबीघा गांव के ही एक झाड़ी से बरामद कर लिया गया है । सच्चाई है कि गांव में एक बारात आई थी ।उसी में से बारात वालों ने ही राइफल चुरा लिया था लेकिन किसने चुराया यह किसी ने नहीं देखा था।

थाना प्रभारी अजय कुमार ने दूल्हा के साथ ही बारात वालों को भी अपने कब्जे में लेकर पूछताछ की। उन्होंने कहा कि जो भी राइफल लिए हैं वह निश्चित तौर पर पुलिस को हवाले कर दें। उन्हीं के इस दबाव से चोरी किए गए राइफल तथा कारतूस को चोरी करने वाले ने एक झाड़ी में छुपा कर रख दिया,जहां से पुलिस ने बरामद कर लिया है।

अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि थाना प्रभारी अजय कुमार के साथ ही राइफल बरामदगी में शामिल सभी पुलिस वालों को पुरस्कृत किया जाएगा ।उन्होंने कहा कि यह नवादा पुलिस की एक बड़ी सफलता है, जो थाना प्रभारी अजय कुमार के नेतृत्व में काम कर पुलिस ने हासिल किया।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर