अभाविप ने वोटिंग मस्ट नेशन फर्स्ट के तहत निकाली रैली

जालौन, 22 अप्रैल (हि.स.)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उरई द्वारा मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत वोटिंग मस्ट नेशन फर्स्ट रैली निकाली गयी। जिसका शुभारम्भ जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. ईराज राजा ने मशाल जलाकर एवं हरी झंडी दिखाकर किया ।

रैली में उरई के विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग करते हुए सन्देश दिया कि मतदान अवश्य करना है। जालौन पुलिस अधीक्षक ने इस अवसर पर कहा कि कड़ी धूप एवं भीषण गर्मी में विद्यालयों के बच्चों द्वारा लोकतंत्र के इस उत्सव को लेकर उत्साह सराहनीय है। जिला विद्यालय निरीक्षक ने कहा कि विद्यालयों के छात्र-छात्राओं द्वारा युवाओं को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रोत्साहित करने का प्रयास है।

विद्यार्थी परिषद कानपुर प्रान्त के प्रांत सहमंत्री चित्रांशू सिंह ने बताया कि यह रैली इस जिले में सम्मानित मतदाताओं को जागरूक करने के लिए है, ताकि मतदान प्रतिशत बढ़े। परिषद के कार्यकर्ता अभय दुबे ने बताया कि आने वाली 20 मई से पहले विद्यार्थी परिषद का कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर मतदान बढ़ाने के लिए जागरूक करेगा। इस अवसर पर विभाग छात्रा प्रमुख अल्शिफ़ा, सह जिला संयोजक शशांक चंदेल, अमन बुधौलिया, आयुष मिश्रा, नितिन तिवारी, अंकित मिश्रा, आदित्य, सूर्यांश राजावत आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ विशाल/दीपक/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर