मोदी की गारंटी लेकर प्रत्येक बूथ और प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचें : धर्मपाल

अमरोहा,22 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने सोमवार को अमरोहा में लोकसभा संचालन समिति, लोकसभा व विधानसभा के प्रभारी व संयोजकों के साथ बैठक की। उन्होंने इस दौरान पार्टी के कार्यक्रमों, अभियानों, जनसम्पर्क, जनसभाओं तथा नुक्कड़ सभाओं के संचालन पर चर्चा की।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जनता को आर्थिक व सामाजिक रूप से सबल भी किया गया है और देश के सांस्कृतिक गौरव की यात्रा भी शुरू हुई है। उत्तर प्रदेश दंगा, गुंडागर्दी से मुक्त हुआ है। बहन, बेटियां, घर, खेत-खलिहान सुरक्षित हुए हैं। देश व प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ा है। प्रभु श्री रामलला के भव्य मंदिर के निर्माण से देश आनंदित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा व बसपा देश के 80 करोड़ लोगों तक पहुंचने वाले राशन को कमीशनखोरी की भेंट चढ़ाकर खुद हजम करना चाहते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में सभी को न्याय, सभी के लिए घर, जल, पढ़ाई, दवाई, सुरक्षा व सम्मान के साथ विकसित भारत की गारंटी दी है। यह मोदी की गारंटी लेकर हमें प्रत्येक बूथ तथा प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचना है।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) ने सोमवार को कहा कि प्रत्येक शक्तिकेन्द्र पर पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन आयोजित किये जाएं। सभी मतदाताओं तक परिवार पर्ची, वोटर पर्ची तथा प्रधानमंत्री मोदी का पत्र लेकर हर घर की दहलीज तक पहुंचना है। बूथ की विजय के लिए बूथ की टीम पन्ना प्रमुखों सहित सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की योजनाओं व ऐतिहासिक निर्णय को प्रत्येक घर तक पहुंचाना है। प्रत्येक संगठनात्मक जिम्मेदारी को समर्पण, सहयोग व सामंजस्य के साथ निभाना है और मतदान पूर्ण होने तक बूथ पर डटे रहना है। उन्होंने कहा कि बूथ समिति की मजबूत संरचना विजय का आधार हैं। भाजपा का बूथ से लेकर केन्द्रीय स्तर तक का प्रत्येक पदाधिकारी पन्ना प्रमुख की जिम्मेदारी में है।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/मोहित

   

सम्बंधित खबर