जेठ ही निकला अपने भाई की पत्नी का हत्यारा, तीन गिरफ्तार

-7 डिसिमिल जमीन के विवाद में कराई हत्या ।

नवादा , 07 जुलाई (हि. स.)। जमीनी विवाद में अपने ही खून परिजन खून की अपने परिजन से खून की होली खेली है। नवादा शहर के मुफसिल थाना क्षेत्र में 1 जुलाई 24 को नवादा में कार पर सवार अज्ञात बंदूकधारियों ने अपने जेठ राजेश के साथ मोटरसाइकिल से जा रही ममता देवी को गोली मारकर हत्या कर दिया था ।इसी आलोक में नवादा एसपी अमरीश राहुल ने तुरंत एसडीपीओ नवादा सदर 2 के आदेश देते हुए तुरंत एसआईटी गठन कर मामले की तफ्तीश में जुट गई।

इसी के तहत हत्याकांड 7 डिसीमिल जमीन दौलत पुर वारिश्ली गंज का भूमि विवाद प्रकाश में आया। भूमि विवाद में विधवा ममता देवी के नाम से विवेकानंद सिंह ने जमीन की रजिस्ट्री की थी लेकिन राजेश वह जमीन हड़प्पा हड़पना चाहता था यही वजह रहा की गुनामा गांव के मनोज कुमार नाम क्या अपराधी से मिलकर अपने ही भाई की पत्नी की गोली मरवा कर हत्या करवा दी थी । एसपी मैं रविवार को यह जानकारी दी।

एसआईटी टीम ने त्वरित कार्रवाई तकनीकी अनुसंधान करते हुए राजेश प्रसाद पिता स्व भगवान सिंह दौलत पुर निवासी मनोज सिंह पिता चंद्रशेखर सिंह गोनावा रौशन कुमार उर्फ चिरकुट पिता सुधीर सिंह को इस कांड पर आर्म्स एक्ट हत्या का केस दर्ज कर जेल भेजने की एसपी अमरीश राहुल ने जानकारी दी ।

प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एसपी ने बताया की मनोज सिंह रौशन कुमार उर्फ चिरकुट का अपराधिक इतिहास है। दोनों को सुपारी देकर राजेश कुमार ने अपने भाई की पत्नी की हत्या कराया है ।चिरकुट पर नगर थाना कांड संख्या 601/21तथा 1204/21आर्म्स एक्ट हत्या का केस दर्ज है हाल ही में जेल से छूटने की बाते कही। मनोज कुमार भी इलाके में शातिर अपराधी के रूप में चिन्हित है ।जो भाड़े पर अपराधी घटनाओं का अंजाम दिया करता है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर