मुंबई एयरपोर्ट की व्यवस्था पर भड़कीं राधिका आप्टे

एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। राधिका अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में शेयर की गई इंस्टाग्राम पोस्ट में राधिका ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपने अनुभव के बारे में बताया है।

राधिका ने अपनी पोस्ट में मुंबई एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं । इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट की व्यवस्था से वहां मौजूद नागरिक परेशान हो रहे हैं। राधिका भी पिछले कुछ घंटों से एयरपोर्ट पर फंसी हुई हैं।

एयरपोर्ट की भीड़ और परेशान यात्रियों का एक वीडियो शेयर करते हुए राधिका ने लिखा, आखिरकार मुझे यह पोस्ट करना पड़ा! मेरी फ्लाइट आज सुबह 8:30 बजे थी, अब ठीक 10:50 हो गए हैं लेकिन अभी भी फ्लाइट का कोई पता नहीं है। हम सभी यात्रियों को एयरोब्रिज में बैठा दिया गया और बाहर से ताला लगा दिया गया, यह कहते हुए कि फ्लाइट जल्द ही आएगी। यहां कुछ लोग अपने बच्चों के साथ यात्रा कर रहे हैं। बूढ़े यात्री, ये छोटे बच्चे सभी पिछले एक घंटे से बंद हैं। सुरक्षा गार्ड दरवाजा खोलने को तैयार नहीं हैं। यहां के कर्मचारियों को किसी भी बात की पूरी जानकारी नहीं है। उनके दल के सदस्य नहीं आये हैं। जैसे-जैसे शिफ्ट बदलती है, वे अभी भी नए दल का इंतजार कर रहे हैं। अब कोई नहीं जानता कि नया दल कब आएगा और हमें नहीं पता कि यह शटडाउन कितने समय तक चलेगा। मैं बाहर एक बेवकूफ स्टाफ महिला से बात करने गयी, जो बस यही कहती रही कि कोई समस्या नहीं होगी। 12 बजे तक न पानी है न वाशरूम! इस अद्भुत यात्रा के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!

राधिका की पोस्ट देखने के बाद सुयश तिलक, अमृता सुभाष, महक ओबेरॉय, कोंकणा सेन शर्मा, सारंग सथ्ये, तिलोत्तमा शोम जैसे एंटरटेनर्स ने कमेंट सेक्शन में अपना गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही, कुछ नेटिज़न्स ने मुंबई एयरपोर्ट सिस्टम पर सवाल उठाते हुए राधिका का समर्थन किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/दधिबल

   

सम्बंधित खबर