आप उम्मीदवार ने आईएनडीआईए गठबंधन के प्रत्याशी के साथ की बैठक

अररिया फोटो:राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम के साथ आप कार्यकर्ता

अररिया 11 अप्रैल(हि.स.)।आम आदमी पार्टी के जोनल प्रभारी सह बिहार प्रदेश प्रवक्ता चंद्र भूषण ने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी शाहनवाज़ आलम से गुरुवार को उनके निवास पर मिलकर प्रत्याशी बनने की बधाई दी।मौके पर उन्होंने स्वयं की लिखी पुस्तक दिल्ली सुशासन माडल भी भेंट की।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी इंडी गठबंधन में शामिल है और अपने गठबंधन प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए आपस में विचार- विमर्श भी किया। इसके पूर्व अपने निवास स्थान पर पहुंचने पर गठबंधन प्रत्याशी शाहनवाज आलम ने आप के जोन प्रभारी चंद्र भूषण, जिला प्रभारी राजेश कुमार बहरदार के साथ करीब एक दर्जन पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का स्वागत किया गया।

श्री चंद्रभूषण ने इस अवसर पर एक वक्तव्य में कहा कि इंडी गठबंधन प्रत्याशी की जीत अररिया लोकसभा से तय है। क्योंकि आम आदमी पार्टी का मुख्य उद्देश्य भाजपा को हराना है। इसी दृष्टिकोण से एक समन्वय समिति बनाकर इंडी गठबंधन प्रत्याशी का प्रचार-प्रसार कर मोदी सरकार की कमियों को उजागर किया जाएगा।

मौके पर इंडी गठबंधन प्रत्याशी शाहनवाज आलम ने कहा कि हम सभी गठबंधन धर्म का पालन करते हुए आगे बढ़ेंगे और समन्वय समिति के जरिए जीत सुनिश्चित करेंगे।

मौके पर आम आदमी पार्टी के जोनल प्रभारी, जिला प्रभारी के अलावा नरपतगंज विधानसभा प्रभारी मनीष यादव, अररिया विधानसभा प्रभारी वसी आलम, अररिया जिला सह प्रभारी लखनलाल मंडल, सिकटी विधानसभा सह प्रभारी सुनील ऋषिदेव , सोशल मीडिया प्रभारी विजय कुमार मंडल, सइदुर रहमान आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर