डा. मुखर्जी व पं0 दीनदयाल के सपनों का भारत बना रही मोदी सरकार

- भारतीय जनता पार्टी का 45वां स्थापना दिवस

मीरजापुर, 06 अप्रैल (हि.स.)। राष्ट्र सेवा को समर्पित विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी के 45वां स्थापना दिवस पार्टीजनों ने शनिवार को जिला एवं मंडल के सभी कार्यालयों पर धूमधाम से मनाया। साथ ही जनपद के सभी 2143 बूथों पर पार्टी का ध्वज फहराया।

भाजपा जिला कार्यालय बरौधा कचार पर जिला उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में ध्वज फहराया। इसी क्रम में नगर विधानसभा के गैपुरा मंडल में मंडल अध्यक्ष इन्द्रबहादुर सिंह की अध्यक्षता में मनाया। पार्टी के संस्थापक पं. दीनदयाल उपाध्याय व डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित कर पार्टी के गौरवशाली इतिहास एवं विकास की चर्चा कर मोदी सरकार के ऐतिहासिक उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

मुख्य अतिथि रहे जिले के लोकसभा प्रभारी रविन्द्रनाथ पाठक ने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि डा. मुखर्जी एवं पं दीनदयाल के सपनों का भारत मोदी सरकार बना रही है। अंतिम पायदान पर खड़े आम गरीब आदमी को निःशुल्क प्रधानमंत्री आवास योजना से छत, उज्ज्वला गैस के माध्यम से चूल्हे के धुएं से मुक्ति, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, आयुष्मान से पांच लाख का मुफ्त इलाज जैसी व्यवस्था आदि कई जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

इसी क्रम में नगर विधानसभा के विधायक रत्नाकर मिश्र, मड़िहान विधानसभा के विधायक रमाशंकर सिंह पटेल, पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश दूबे ने मझवां विधानसभा के अपने बूथ संख्या 380 पर बूथ अध्यक्ष संतोष दूबे के साथ स्थापना दिवस मनाया। सभी 24 मंडलों के अध्यक्षों की अध्यक्षता में पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख व बूथ पर निवास करने वाले पदाधिकारीगण व कार्यकर्ताओं ने अपने घरों पर पार्टी का झंडा फहराया एवं “मैं हूं मोदी का परिवार” का स्टीकर लगाकर स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम संयोजक जिला मंत्री कौशल श्रीवास्तव रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/मोहित

   

सम्बंधित खबर