कन्नौज: डिंपल को हराने में कम मज़ा आया था, अखिलेश को हराने से ज्यादा आएगा: केशव

कन्नौज, 25 अप्रैल (हि. स.)। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा की। यहां उन्होंने अखिलेश यादव को टारगेट करते हुए कहा कि लाल टोपी और जालीदार टोपी वाले गुंडों के अखिलेश सरदार हैं, और जब मैं इनको गुंडा बोलता हूं तो ये भड़क जाते हैं और फिर गलत भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने सदन में मेरे पिता के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किया, लेकिन मैने बुरा नहीं माना। क्योंकि जो अपने पिता का सम्मान नहीं कर सकता, वो मेरे पिता का क्या सम्मान करेगा। इनके चाचा शिवपाल हों या रामगोपाल हों या फिर उनके साथी राहुल गांधी हों, इन सब की गालियों का जवाब जनता भाजपा के पक्ष में वोट कर के देगी। अब भाजपा की सरकार है। इसलिए न तो वो लोग वोटरों को डरा सकते हैं और न ही बूथ लूट सकते हैं। उन्होंने कहाकि 2019 के लोकसभा चुनाव में मैं सुब्रत पाठक का नामांकन कराने आया था और तब सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को भाजपा ने चुनाव हरा दिया था। अब 2024 के चुनाव में मैं फिर सुब्रत पाठक को नामांकन कराने आया हूं। इस बार अखिलेश यादव को चुनाव हराकर भेजेंगे। डिप्टी सीएम ने कहा कि डिंपल को चुनाव हराने में कम मजा आया था। इस बार अखिलेश को चुनाव हराएंगे तब असली मजा आएगा।

इस तरह से गिनाईं उपलब्धियां

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से कहा कि आपके एक वोट की बदौलत हमने कश्मीर में धारा 370 हटाई। आपके एक वोट की बदौलत गरीबों को पक्का मकान मिला। आपके एक वोट की बदौलत किसानों को सम्मान निधि मिली, आपके एक वोट की बदौलत तमाम लखपति दीदी बन गईं। और आपके ही एक वोट मिलने से हम लोग पाक अधिकृत कश्मीर में तिरंगा फहराने का काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार / संजीव झा।/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर