जिला प्रशासन शत-प्रतिशत मतदान के लिए कटिबद्ध : जिला निर्वाचन अधिकारी

—मतदाता जागरूकता का संदेश घर-घर पहुंचाने के लिए एलपीजी सिलेण्डरों से लदे वाहनों को डीएम व सीडीओ ने कलक्ट्रेट परिसर से हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

वाराणसी, 27 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान कराने के लिए शनिवार को स्वीप के अन्तर्गत मतदाता जागरूकता का संदेश घर-घर पहुंचाने के लिए खास पहल की गई। कलक्ट्रेट परिसर से एलपीजी सिलेण्डरों से लदे वाहनों को जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी एस. राजलिंगम एवं मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी, स्वीप हिमांशु नागपाल ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने वाहनों में लदे गैस सिलेण्डरों में टैग बांधकर जनसामान्य को मतदान करने के लिए जागरूक किया ।

जिला निर्वाचन अधिकारी एस. राजलिंगम ने बताया कि जिला प्रशासन जनपद में शत-प्रतिशत वोटिंग कराने के लिए कटिबद्ध है। देश के मजबूत लोकतंत्र के लिए मतदान करना सबसे जरूरी कार्य है, इसलिए लोगों में जागरूकता बढ़ाने और सम्पर्कियों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करने पर जोर दिया गया। मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु नागपाल ने स्वीप के माध्यम से प्रचार-प्रसार करते हुए शत-प्रतिशत मतदाताओं में जागरूकता लाने और मतदान के महत्व को समझाते हुए आमजन से शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील भी की। इस दौरान अपर जिलाधिकारी (नाआ) प्रकाश चंद्र, जिला पूर्ति अधिकारी उमेश चन्द्र मिश्र, विकास सहदेव, सतीश कुमार यादव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/डॉ. कुलदीप

   

सम्बंधित खबर