अयोध्या का श्रीराम मंदिर विपक्ष को रास नहीं आ रहा : गणेश केसरवानी

--कांग्रेस फिर से धारा 370 लागू करने के मंसूबे लेकर लड़ रही चुनाव : राजेश केसरवानी

प्रयागराज, 30 अप्रैल (हि.स.)। लगभग 500 वर्षों के संघर्षों के बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम का दिव्य और भव्य मंदिर का निर्माण किया गया। लेकिन कांग्रेस और सपा को यह रास नहीं आ रहा है। यह चुनाव राम मंदिर बचाने का चुनाव है, काशी व मथुरा संवारने का चुनाव है। इसलिए राम मंदिर बचाने के लिए काशी मथुरा संवारने के लिए कमल का बटन दबाएं।

यह बातें महापौर गणेश केसरवानी ने इलाहाबाद लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के समर्थन में दक्षिणी विधानसभा में आयोजित कीडगंज चौखंडी की नुक्कड़ सभा में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि विपक्ष को लगता है कि हमारा मुस्लिम वोट बैंक खिसक जाएगा और यही कारण रहा कि उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से अपने आप को दूर रखा। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल में भारत का सर्वांगीण विकास हुआ और देश में स्थित सनातन संस्कृति के ऊर्जा के केंद्र हमारे प्राचीन मंदिरों का कायाकल्प किया गया।

इस अवसर पर भाजपा प्रवक्ता राजेश केसरवानी ने कहा कि कांग्रेस धारा 370 फिर से लागू करने की मंसूबे को लेकर लोकसभा के चुनाव में उतरी है। उन मंसूबो को हमें धारा 370 की तरह ध्वस्त करना है। राजेश केसरवानी ने बताया कि इसी प्रकार ललित नगर, मोहत्सिमगंज में नुक्कड़ सभा आयोजित किया गया। जिसमें डॉ सुशील सिन्हा, पूर्व विधायक प्रभा शंकर पांडेय ने नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र मिश्रा एवं संचालन आभा द्विवेदी ने किया। इस अवसर पर विधानसभा संयोजक ज्ञानेश्वर शुक्ला, पार्षद किरन जायसवाल व रूद्रसेन जायसवाल, मनोज मिश्रा, पार्षद रितेश मिश्रा, गोपालजी मालवीय, परमानंद वर्मा, क्षमा दुबे, जितेंद्र सिंह, गोविंद, विवेक अग्रवाल, प्रमोद जायसवाल, गिरजेश मिश्रा, किशोरी लाल, प्रण विजय सिंह, आभा भारती, मीनू पांडेय, अंजू शुक्ला, नरेंद्र जयसवाल, चंद्रशेखर वैश्य आदि सैकड़ों कार्यकर्ता रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/मोहित

   

सम्बंधित खबर