दिल्ली से दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया युवक गंगा में डूबा

दिल्ली से आई युवक के गंगा में डूबने के बाद एसडीआरएफ  की टीम सर्च अभियान चलाते हुए छाया विक्रमदिल्ली से आई युवक के गंगा में डूबने के बाद एसडीआरएफ  की टीम सर्च अभियान चलाते हुए छाया विक्रमदिल्ली से आई युवक के गंगा में डूबने के बाद एसडीआरएफ  की टीम सर्च अभियान चलाते हुए छाया विक्रम

ऋषिकेश, 1मई (हि.स.)। दिल्ली से ऋषिकेश अपने दोस्तों के साथ घूमने आया एक युवक मुनि की रेती थाना अंतर्गत पांडू पत्थर के निकट गंगा नदी में डूब गया। युवक की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम अभियान चला रही है।

एसडीआरएफ के प्रभारी कविंद्र सजवाण ने बताया कि बुधवार की दोपहर लगभग 12:10 बजे पांडू पत्थर के निकट गंगा नदी में डूबने की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि दिल्ली के विजय विहार फेस 2 रोहिणी निवासी 21 वर्षीय कनिष्क राणा अपने दोस्तों वंश गौड़, हिमांशु लकड़ा और एक अन्य के साथ दिल्ली से यहां घूमने आए थे। नीम बीच पांडू पत्थर के पास नहाते समय गंगा के तेज बहाव में कनिष्क राणा आगे निकल गया और डूब गया। उन्होंने बताया कि एसडीआरएफ, डीप डाइविंग टीम और जल पुलिस मौके पर सर्चिंग अभियान चला रही है। खबर लिखे जाने तक कनिष्क को खोजा नहीं जा सका था।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम

/सुनील

   

सम्बंधित खबर