उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी युवक पर किशोरी को अगवा करने का आरोप, केस दर्ज

उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी युवक पर 17 वर्षीय किशोरी को अगवा करने का आरोप, केस दर्ज उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी युवक पर 17 वर्षीय किशोरी को अगवा करने का आरोप, केस दर्ज उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी युवक पर 17 वर्षीय किशोरी को अगवा करने का आरोप, केस दर्ज उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी युवक पर 17 वर्षीय किशोरी को अगवा करने का आरोप, केस दर्ज

मुरादाबाद, 01 मई (हि.स.)। जिले के थाना मझोला क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने थाना पुलिस को दी तहरीर में उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी युवक पर अपनी 17 वर्षीय बेटी को बहला फुसला कर अगवा करने का आरोप लगाया। शिकायतकर्ता की तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने बुधवार को आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मझोला निवासी व्यक्ति ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि चार दिन पूर्व 27 अप्रैल को उनकी बेटी घर में अकेली थी। परिवार के लोग बाहर गए थे। घर लौटे तो देखा कि किशोरी गायब है। दो दिन तक रिश्तेदारों और परिचितों के यहां तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिल पाई। इधर-उधर जानकारी मिलने पर पता चला कि किशोरी को उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी अमन रस्तोगी किशोरी को बहला फुसला कर अगवा कर ले गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर