पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी का निधन, दून अस्पताल में ली अंतिम सांस

देहरादून, 03 मई (हि.स.)। भाजपा नेता कैलाश गहतोड़ी का शुक्रवार को सुबह निधन हो गया। देहरादून अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वे लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन से भाजपा में शोक की लहर है। गहतोड़ी ऐसे नेता थे, जिन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी कुर्सी छोड़ी थी।

गहतोड़ी चंपावत विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। वर्तमान में उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। शुक्रवार सुबह उनकी मौत की खबर लगते ही संगठन में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रद्धांजलि देते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने व शोक संतृप्त परिवार को सहनशक्ति प्रदान करने की कामना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि कैलाश गहतोड़ी का जाना संगठन, प्रदेश के साथ मेरी व्यक्तिगत क्षति है। उन्होंने अपना पूरा जीवन जनसेवा में खपा दिया। कैलाश गहतोड़ी एक आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव याद किए जाएंगे। विधायक के रूप में चंपावत क्षेत्र के विकास के प्रति उनका समर्पण प्रेरणास्रोत है। चंपावत के विकास को लेकर उनके जो संकल्प थे उन्हें पूर्ण करने की दिशा में राज्य सरकार समर्पित होकर कार्य करेगी। उनका जीवन राजनीति और जनसेवा के लिए समर्पित था।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर