अमेठी की तरह रायबरेली भी छोड़कर भाग जाएंगे राहुल गांधी : केशव मौर्य

गोंडा, 03 मई (हि.स.) । कैसरगंज लोकसभा सीट पर भाजपा ने बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है। युवा चेहरा के नामांकन में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। बृजभूषण सिंह के विद्यालय में उन्होंने नामांकन जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार राहुल गांधी ने अमेठी छोड़ दिया है। उसी तरह वह रायबरेली छोड़कर भाग जाएंगे। पश्चिम बंगाल का नाम लेते हुए उन्होंने मुस्लिम तुष्टिकरण का कांग्रेस पर आरोप लगाया।

गोंडा जिले में कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के समर्थन में नामांकन जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य राहुल गांधी, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वहां पर कांग्रेस ने पिछड़ों गरीबों और दलितों का आरक्षण जानबूझकर संविधान के खिलाफ जाकर मुसलमानों को दे दिया।

कहा कि कांग्रेस की इस रवैया पर अखिलेश यादव ने चुप्पी साध ली। डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस बड़ी बीमारी है। बीजेपी के 400 पार होते ही यह तीनों बीमारी देश से भाग जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन्होंने राम को ठुकरा दिया है। जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में उन्हें ठुकरा कर उनका सूपड़ा साफ कर देगी। डिप्टी सीएम यहीं नही रुके, उन्होंने अखिलेश के पीडीए का अर्थ परिवार डेवलेपमेंट अथारिटी बताते हुये कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करने वाली समाजवादी पार्टी आखिर ओबीसी दलित और गरीबों के कांग्रेस द्वारा आरक्षण छीने जाने पर चुप क्यों है।

हिन्दुस्थान समाचार/ महेन्द्र

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर