बसपा प्रत्याशियों ने आजमगढ़ और लालगंज सुरक्षित सीट से किया नामांकन

आजमगढ़, 03 मई (हि. स.)। लोकसभा चुनाव में जनपद की दोनों लोकसभा सीट आजमगढ़ और लालगंज सुरक्षित के लिए नामांकन का कार्य चल रहा है। सपा और भाजपा प्रत्याशियों ने जहां तीसरे दिन ही नामांकन दाखिल कर लिया था। वहीं, पांचवें दिन शुक्रवार को दोनों लोकसभा सीटों से बसपा प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया।

जुमे की नमाज के बाद आजमगढ़ लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी मसहूद अहमद अपनी पत्नी सबीहा अंसारी और समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान उनके साथ लालगंज की बसपा प्रत्याशी डाॅ. इंदू चौधरी भी थीं। दोनों प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के बाद दोनों प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया।

आजमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी मसहूद अहमद ने जहां भाजपा और सपा प्रत्याशियों के बाहरी होने की बात कही तो वहीं लालगंज सुरक्षित सीट से प्रत्याशी डाॅ. इंदू चौधरी ने सपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि सपा बसपा को हमेशा भाजपा की बी टीम कहती है लेकिन मुसलमानों पर जुल्म हो रहा है और सपा कुछ नहीं बोल रही है। जबकि हमारी बहन जी ने कहा है कि जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो बसपा उसमें सबसे आगे रहेगी। आज बसपा ने 27 मुस्लिम प्रत्याशी उतारे हैं। ऐसे में भाजपा की बी टीम बसपा नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी है। नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/दीपक/दिलीप

   

सम्बंधित खबर