पलवल : पति ने पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, केस दर्ज

पलवल, 6 मई (हि.स.)। पलवल में दो विवाहिताओं को दहेज की मांग पूरी न होने पर परेशान करने व पतियों द्वारा अप्राकृतिक यौन शोषण करने के मामले सोमवार को प्रकाश में आए हैं। महिला थाना पुलिस ने दोनों महिलाओं की शिकायतों पर उनके पतियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मिली जानकारी के अनुासर कैंप थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी विवाहिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसको शादी के बाद से उसका पति व एक रिश्तेदार दहेज के लिए परेशान करने लगे। उसका आरोप है कि उसका पति अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करता और दहेज की मांग पूरी न होने पर उसके साथ जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता। विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती। महिला थाना की जांच अधिकारी पुष्पा ने सोमवार को बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति सहित दो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं, महिला थाना की जांच अधिकारी जगवती देवी ने बताया कि शहर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी जिला फरीदाबाद के बल्लभगढ़ हुई थी। शादी के बाद उसका पति उसके साथ दहेज की मांग को लेकर मारपीट करने लगा। काफी दिनों तक अपने पति के ज़ुल्मो को सहती रही, लेकिन आरोपी दहेज की मांग पूरी न होने पर उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा। वह विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती। जिससे दुखी होकर पीड़िता अपने मायके पलवल आ गई और इसकी शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीडिता के अनुसार दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति की तलाश में दबिश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर